Report Abuse

Followers

Blog Archive

Categories

Tags

Popular Posts

Popular Quotes

BTemplates.com

Popular Posts

Skip to main content

Affirmations for Overcoming Abuse - Louise Hay in Hindi | दुर्व्यवहार पर काबू पाने के लिए

 

Affirmations for Overcoming Abuse by Louise Hay in Hindi







• I release the past and allow time to heal every area of my life. 

मैं अतीत को छोड़ता हूं और अपने जीवन के हर क्षेत्र को ठीक करने के लिए समय देता हूं।

               ---------*--------


• I forgive others, I forgive myself,। and I am free to love and enjoy life. 

मैं दूसरों को क्षमा करता हूँ, मैं स्वयं को क्षमा करता हूँ। और मैं जीवन को प्यार करने और आनंद लेने के लिए स्वतंत्र हूं।

               ---------*--------


• I begin now to allow the child inside to blossom and to know that it is deeply loved. 

मैं अब अंदर के बच्चे को खिलने देना शुरू करता हूं और यह जानना चाहता हूं कि उसे गहरा प्यार है।

               ---------*--------


• I deserve to have boundaries and to have them respected.

मैं सीमाएं तय करने और उनका सम्मान करने का हकदार हूं।

               ---------*--------


• I am a valued human being.

मैं एक मूल्यवान इंसान हूं।

               ---------*--------



•I am always treated with respect. 

मेरे साथ हमेशा सम्मान के साथ व्यवहार किया जाता है।

               ---------*--------


•I release the need to blame anyone, including myself. 

मैं अपने सहित किसी को भी दोष देने की आवश्यकता को छोड़ देता हूं।

               ---------*--------



•I deserve the best in my life, and I now accept the best. 

मैं अपने जीवन में सर्वश्रेष्ठ के लायक हूं, और अब मैं सर्वश्रेष्ठ को स्वीकार करता हूं।

               ---------*--------



• I free myself and everyone in my life from old past hurts. 

मैं खुद को और अपने जीवन में सभी को पुराने अतीत से मुक्त करता हूं।

               ---------*--------


• I now choose to eliminate all negative thoughts and see only my own magnificence. 

मैं अब सभी नकारात्मक विचारों को खत्म करने का विकल्प चुनता हूं और केवल अपनी भव्यता देखता हूं।

               ---------*--------


















Comments